सामान्य सभा की बैठक में विधायकों का रहा बोलबाला – नगर निगम जबलपुर

सामान्य सभा की बैठक में विधायकों का रहा बोलबाला - नगर निगम जबलपुर
जबलपुर नगर निगम के सभाकक्ष में हुई बैठक

पंडित भवानी प्रसाद तिवारी सभाकक्ष में  आहूत जबलपुर नगर निगम की बैठक में विधायकों की उपस्थिति सराहनीय रही तथा प्रारंभिक सत्र विधायकों के नाम रहा । सदन में पहुंचे विधायक अशोक रोहाणी , तरुण भनोट ,विनय सक्सेना ने सदन को शुभकामनाएं दी एवं सभी का स्वागत वंदन किया और इन औपचारिकताओं के बाद विधायकों ने अपनी पीड़ा भी व्यक्ति की ।

नर्मदा शुद्धीकरण को लेकर कहीं बड़ी बात

    पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री  तरुण भनोट द्वारा नर्मदा शुद्धीकरण को लेकर बात की गई तथा कमलनाथ सरकार के समय शक्ति भवन में आयोजित कैबिनेट की बैठक में संस्कारधानी को हजारों पढ़ो रुपए के विकास कार्य की सौगात दिए जाने की बात की लेकिन सरकार बदलने के बाद आज तक उन कार्यों को शुरू नहीं किए जाने पर अपनी पीड़ा व्यक्त की गई । 

      उनके द्वारा नगर निगम सदन में चुनकर आए जनप्रतिनिधियों की तुलना श्री हनुमान जी के की गई तथा सभी जनप्रतिनिधियों को अपनी ताकत और क्षमताएं पहचानने के लिए कहा गया और उन सभी स्वीकृत कार्यों को दोबारा शुरू करवाने के लिए दृढ़ संकल्पित किया गया जिससे कि संस्कारधानी का विकास हो सके ।

सभा कक्ष में उपस्थित कैंट क्षेत्र के विधायक श्री अशोक रोहाणी के द्वारा अपने मन की पीड़ा प्रकट की गई तथा उनके द्वारा बताया गया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जो आवास बनाए गए हैं उनकी राशि हितग्राहियों से ले ली गई है परंतु अभी तक हितग्राहियों को स्थानांतरण नहीं किया गया है उन्होंने अधिकारियों से निवेदन किया तथा यह आग्रह किया  या तो हितग्राहियों को ली हुई राशि वापस लौटा दी जाए या उन्हें स्थानांतरण कर दिया जाए जिससे कि हितग्राहियों की समस्याएं खत्म हो सके ।

सभा कक्ष में सभी दिवंगतों को दी गई श्रद्धांजलि

     नगर निगम पंडित भवानी प्रसाद तिवारी सभाकक्ष में सभी दिवंगतओं को श्रद्धा पूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई प्रदेश टुडे के स्थानीय संपादक स्व. पंकज पटेरिया , एव मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव , देशबंधु के संपादक दीपक सुरजन सहित अन्य सम्मानीय जनों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.