बरेला के मेला मैदान में मिली खून से लथपथ लाश मार्निंग वॉक पर गए लोगों ने पुलिस को दी सूचना, डीएसपी-थाना प्रभारी पहुंचे JABALPUR NEWS

जबलपुर न्यूज़

जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र के मेला मैदान में सुबह-सुबह एक लड़के की खून से लथपथ लाश मिलने से समूचे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मॉर्निग वॉक पर निकले स्थानीय लोगों ने मैदान में लाश पड़े होने की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर डीएसपी अपूर्वा किलेदार, थाना प्रभारी अनिल पटेल एवं एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। प्राथमिक पड़ताल के बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है। मृतक के चेहरे में चोट में निशान है, लाश मैदान में औंधे मुंह पड़ी मिली है।
बरेला पुलिस ने बताया कि बीटीआई स्कूल के पास मेला मैदान में बरेला निवासी 18 वर्षीय ओमप्रकाश झारिया की लाश मिली है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, और मौके पर खून पड़ा हुआ है। ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या की गई है। मैदान से कुछ दूर सीसी रोड पर भी खून के निशान मिले हैं। संभवत: आरोपियों का विवाद ओमप्रकाश से सड़क पर हुआ है। आरोपियों ने हमला करने के बाद लाश को मैदान में फेंक दिया है या फिर घायल अवस्था में ओमप्रकाश भागते हुए मैदान तक पहुंचा और फिर अचेत होकर गिर गया है।


रात भर तलाशते रह परिजन-


बताया जाता है कि रात 11 बजे तक घर न पहुंचने के बाद ओमप्रकाश के परिजन उसकी तलाश करते रहे। ओमप्रकाश का मोबाइल नेटवर्क कवरेज क्षेत्र के बाहर था। परिजनों ने समझा किसी दोस्त के घर रूक गया होगा, सुबह तक आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.