बिल्ली ने दूध पिया तो बाप ने कर दी बेटे की हत्या 

गोटेगांव . बिल्ली को दूध पी जाने से नाराज़ पिता ने अपने बेटे का गला हांसिया से काट दिया। जिससे बेटे की मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी अमित विलास दांडी को पिता ने गुमराह करते हुए  बताया कि बिल्ली थाली में रखे दूध को पी रही थी, बिल्ली को हांसिया फेंककर मारा, जो धोखे से बेटे के गले में लग गया और बेटे की मौत हो गई। आरोपी पिता के कथन पर पुलिस को संदेह हुआ और पुलिस ने आरोपी की पत्नी और मृतक की मां से पूछताछ की तो पूरा घटनाक्रम सुनकर पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी गोटेगांव अमित विलास दांडी ने बताया कि 

पिंकी खाना बना रही थी। खाना बनाते हुए उसने पति केदार पटेल उम्र 42 के लिए खाने की थाली लगाकर किचिन के बाहर दरवाजे पर रखी। केदार खाना खाने के लिए आया तो उसने देखा कि बिल्ली थाली में रखे दूध को पी रही थी। केदार ने बिल्ली को हांसिया फेंककर मारा लेकिन बिल्ली भाग गई।

दरवाजे के पास ही पलंग पर लेटकर केदार-पिंकी का 19 साल का बेटा अभिषेक टीवी देख रहा था। आरोपी पिता केदार ने गुस्से में बेटे अभिषेक से कहा कि तुम यहीं पास में लेककर टीवी देख रहे हो, बिल्ली को भगा नहीं सकते थे। बेटा जवाब में कुछ बोल पाता इससे पहले ही आक्रोशित पिता केदार ने बेटे अभिषेक के गले में 2 बार हांसिया घौंप दिया। अभिषेक की मां किचिन से बाहर आई, तब तक बेटा लहूलुहान हो चुका था। चीख-पुकार के बाद घर के अन्य सदस्य आए और दर्दनाक मंजर देखकर चीखने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.