शाखा को लेकर उपजा विवाद, थाने पहुंचा मामला, एफआईआर दर्ज

शाखा को लेकर उपजा विवाद, थाने पहुंचा मामला, एफआईआर दर्ज

शाखा को लेकर उपजा विवाद, थाने पहुंचा मामला, एफआईआर दर्ज

जबलपुर। बाबा के बाड़े में शाखा लगाने की बात को लेकर बीती रात जमकर बवाल हो गया। जिसके बाद हिंदूवादी संगठनों ने थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने शाखा को प्रभावित करने और संघ के सदस्यों से अभद्रता करने वाले के विरुद्ध नाबालिग लड़कों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि  बाबा के बाड़ा में कुछ नाबालिग लड़के शाखा लगाते हैं। वहीं पर करमेता निवासी प्रशांत श्रीवास के अधिवक्ता पिता का ऑफिस है। सोमवार को प्रशांत अपने पिता के ऑफिस पहुंचा और गाड़ी खड़ी करने की बात को लेकर शाखा के लड़कों से विवाद करते हुए गाली-गलौज करने लगा। कुछ ही देर में बात इतनी बढ़ गई उसने किसी लड़के  को चांटा भी मार दिया। जिसकी भनक लगते ही हिंदूवादी संगठन और संघ के सदस्य थाने पहुंच गए। जिन्होंने पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराते हुए आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है।

अक्सर करता है अभद्रता

शाखा में आने वाले नाबालिग लड़कों ने बताया कि प्रशांत श्रीवास हमेशा उसी स्थान पर कार खड़ी करता है, जहां शाखा लगती है। पूर्व में एक-दो बार उसे क्षेत्रीय लोगों ने उस स्थान से हटकर गाड़ी खड़ी करने की बात कही लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बात यहां तक पहुंच गई थी कि वह अपने अधिवक्ता पिता का रौब दिखाकर क्षेत्रीय लोगों को भी धमकाने लगा था। कल जब उसने लड़कों से गाली-गलौज की तो क्षेत्रीय लोग आग बबूला हो गए और उन्होंने खुलकर अपना विरोध दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.