युवक को घेरकर दनादन बरसाए चाकू, मौत

युवक को घेरकर दनादन बरसाए चाकू, मौत

युवक को घेरकर दनादन बरसाए चाकू, मौत
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस


 जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र के रामपुर छापर में देर रात रंजिश के चलते एक बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर चाकू से हमला कर दिया। मौके पर मची चीख-पुकार के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पहुंची गोरखपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए चिन्हित फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि रामपुर छापर निवासी दीपक यादव 26 वर्ष घर के पास टहल रहा था, तभी क्षेत्र के रहने वाले प्रिंस यादव और साथियों ने दीपक को रोक लिया। दीपक ने रास्ता छोड़ने की बात कही तो प्रिंस और उसके साथियों ने गालीगलौज करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। दीपक ने अपने बचाव के लिए आवाज लगाई,जिसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। दीपक की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली और सुबह से पूरे क्षेत्र का महौल तनावपूर्ण रहा। पुलिस की प्राथमिक जांच में यह तथ्य सामने आए हैं कि युवक की हत्या आपसी रंजिश के चलते की गई है। आरोपियों को तलाशने पुलिस की टीम जगह-जगह  दबिश दे रही हैं। 


मृतक के घर में लगी सैकड़ों लोगों की भीड़-


पोस्टमार्टम के बाद दीपक यादव की लाश घर पहुंची तो सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी एसपीएस बघेल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस की जांच टीम वारदात स्थल ओम किराना के समीप पहुंची, जहां सड़क पर खून पड़ा हुआ है। वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.