अप्राकृतिक कृत्य के लिए दबाव बनाता था वृद्ध इसलिए उतार दिया मौत के घाट, माढ़ोताल में हुई अंधी हत्या का खुलासा

जबलपुर।  माढ़ोताल सूखा निवासी वृद्ध मुन्ना लाल कुशवाहा की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। क्षेत्र में रहने वाले तीन युवक वृद्ध द्वारा अप्राकृतिक कृत्य करने से इतने ज्यादा परेशान हो गए थे कि उन्होंने मुन्नालाल की दोनों जांघों पर मारा और मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद जांच में मृतक के परिजनों, आसपास के लोगों सहित करीब 50 लोगों से सघन पूछताछ की गई। जिसके आधार पर  देवेन्द्र सेन, मनीष चढ़ार व संतोष यादव पर संदेह हुआ। पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि  देवेन्द्र सेन मृतक मुन्ना लाल कुशवाहा को करीब 3 वर्षाे से जानता था और तथा उसके दाढ़ी बाल बनाता था। दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर मृतक मुन्ना लाल कुशवाहा देवेन्द्र सेन तथा अन्य लडकों से शारीरिक संबंध बनाकर उन्हें शराब पिलाता और रुपए भी देता।
             घटना दिनांक के एक दिन पहले 3 बजे लगभग दिन में मुन्नालाल पटैल, देवेन्द्र सेन की दुकान पर बाल बनवाने गया था एवं देवेन्द्र से खेत तरफ 5-6 बजे आने का बोला लेकिन देवेन्द्र की जाने की इच्छा नही थी । शाम लगभग 6 बजे ग्राम सूखा का संतोष यादव अपनी बाइक से देवेन्द्र सेन से पास आया बोला की मुन्नालाल के खेत में चलना है, इच्छा न होते हुए भी दोनों संतोष यादव की बाइक में बैठकर मुन्नालाल पटैल के खेत एनसीसी के पीछे पहुंचे। जहां पर मुन्नालाल पलंग के पास नीचे जमीन पर बैठा था । मुन्ना लाल, संतोष यादव के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा ।  खेत पर पहले से ही मनीष चड़ार पेड़ के पास बैठा हुआ था ।  वे तीनों मुन्ना लाल की हरकतों से परेशान हो गए थे और स्वयं को बेईज्जत महसूस करने लगे थे। जिसके चलते तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर पलंग से मुन्नालाल को गिराकर धान के खेत में घसीट कर ले गए और वहां से भाग निकले।

अप्राकृतिक कृत्य के लिए दबाव बनाता था वृद्ध इसलिए उतार दिया मौत के घाट, माढ़ोताल में हुई अंधी हत्या का खुलासा
पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए जबलपुर पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.