सोलर गार्डन लालटेन,बिजली बिल की नो टेंशन, गार्डन को लगाएं चार चांद

सोलर गार्डन लालटेन,बिजली बिल की नो टेंशन, गार्डन को लगाएं चार चांद

अगर आप भी अपनी गार्डन को जगमगाती रोशनी मैं देखना चाहते हैं परंतु आपको बिजली का बिल परेशान कर रहा तो हम आपके लिए लाए सोलर गार्डन लालटेन जो देखने में, एक सुंदर लुक प्रदान करता हैं और फ्री में आपके गार्डन को जगमगने का काम करता है इससे आपके गार्डन में चार चांद लग जाएंगे जिसके बदले में आपको कोई बिजली बिल नहीं देना होगा हम आपको जानकारी देने वाले हैं सोलर गार्डन लालटेन के बारे में जो आप ऑनलाइन प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं चले तो बात करते हैं सोलर गार्डन लालटेन के बारे में

सोलर गार्डन लालटेन

सोलर गार्डन लालटेन,बिजली बिल की नो टेंशन, गार्डन को लगाएं चार चांद
सोलर गार्डन लालटेन

  लाइट की मुख्य विशेषताएं हैं कि सोलर लाइट पॉलीसिलिकॉन 2V/60mA सोलर पैनल द्वारा संचालित होती हैं और इसके लिए बिजली की आवश्यकता नहीं होती है। इन सोलर गार्डन लालटेन में AA Ni-MH 1.2V 300mAh बैटरी है और जो सोलर लाइट को चार्ज करने में मदद करती है और रात भर प्रकाश करने के लिए।

एलईडी स्वचालित लाइट्स से गार्डन जगमगाए

सोलर गार्डन पाथवे लाइट्स के लिए केवल 8-10 घंटे चार्ज करने की आवश्यकता होती है ताकि आपको समान अवधि के लिए रात में रोशनी मिल सके। इन गार्डन डेकोरेटिव लाइट्स की खास बात यह है कि इसमें लाइट सेंसर हैं और अंधेरा होने पर यह अपने आप चालू और बंद हो जाता है। इसमें 7 गर्म सफेद एलईडी हैं जो रात के दौरान आपके बगीचे में एक गर्म चमक देंगे।

वाटरप्रूफ डिज़ाइन और टिकाऊ 

IP65 ABS प्लास्टिक से बने, बालकनी गार्डन के लिए ये सोलर लाइट्स आउटडोर के लिए डिज़ाइन की गई हैं। चूँकि सोलर पाथवे लैम्प वाटरप्रूफ होते हैं, वे सभी मौसम की परिस्थितियों का सामना कर सकते हैं और लंबे समय तक चलने वाले और जंग प्रतिरोधी होते हैं।

अधिक बचत , सौर ऊर्जा द्वारा संचालित

इन सोलर आउटडोर लाइटों को साल भर पूरी रात चालू रखने से आपके बिजली के बिल में कोई इजाफा नहीं होता है, बल्कि यह आपको मासिक बचत और सुरक्षा की भावना लाता है। अतिरिक्त जोड़ने के लिए इन्हें स्थापित करें बालकनी या छत में अपने बाहरी बगीचे के लिए उत्साह।

इनस्टॉल करने में आसान

 आउटडोर टेरेस गार्डन के लिए सोलर लैम्प में तार नहीं होते हैं और इसलिए इनस्टॉल करना आसान होता है। आपको बस सोलर लालटेन को खूंटे से जोड़ना है और उसे जमीन में धकेलना है। प्रकाश के कुशल कार्य के लिए, उन्हें वहाँ स्थापित करें जहाँ पर्याप्त धूप हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.