सड़क की गुणवत्ता देख बोले कमिश्नर: वैरी पुअर वर्क, ऐसे होता है काम


जबलपुर। जेएमसी कमिश्नर आशीष वशिष्ठ ने आज सुबह-सुबह धनवंतरी नगर में निर्माणधीन सीसी रोड का निरीक्षण किया। जिसके निर्माण में बरती जा रही लापरवाही को देखकर वे भड़क गए और उन्होंने अधिकारियों को जमकर फ टकार लगाते हुए कहा ‘‘वैरी पुअर वर्क, ऐसे होता है काम’’। कमिश्नर ने अधिकारियों से दो टूक कहा कि सड़क निर्माण में क्वालिटी का ध्यान नहीं रखा जा रह है और यदि इसमें जल्द सुधार नहीं किया तो पूरी रोड को तोड़कर फिर से बनवानी पड़ेगी। न सिर्फ मौके पर बल्कि उन्होंने नगर निगम के आॅफिशियल वाट्सएप ग्रुप पर भी लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की लापरवाही को उजागर किया।
तीन दिन में करो सुधार
कमिश्नर ने वॉट्सएप गु्रप पर डीई और ईई को फटकार लगाते हुए कहा कि यह बात समझ से परे है कि डीई और ईई निरीक्षण के दौरान क्या देखते हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि वे शो-कॉज नोटिस जारी कर सड़क की गुणवत्ता को सुधारने के लिए तीन दिन का समय दे रहे हैं और यदि इसके बाद भी सुधार नहीं हुआ तो पूरी रोड तुड़वा दी जाएगी। 
क्षेत्रीय लोग पहले भी कर चुके विरोध
बता दें कि उक्त निर्माणधीन रोड के निर्माण मे बरती जा रही खामियों को लेकर क्षेत्रीय पार्षद और वाशिंदे खुलकर विरोध कर चुके हैं लेकिन इसके बाद भी गुणवत्ता में कोई सुधार नहीं किया गया। आसपास रहने वाले लोगों ने पूर्व में यह आरोप भी लगाया था कि जितनी चौड़ाई स्वीकृत है, निर्माण उतने में नहीं किया जा रहा है।

सड़क की गुणवत्ता देख बोले कमिश्नर: वैरी पुअर वर्क, ऐसे होता है काम
सड़क की गुणवत्ता देख बोले कमिश्नर: वैरी पुअर वर्क, ऐसे होता है काम
सड़क का निरिक्षण करते हुए कमिश्नर आशीष वशिष्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.