प्रेमी के साथ रिसोर्ट में रुकी युवती की खून से लथपथ लाश मिली

प्रेमी के साथ रिसोर्ट में रुकी युवती की खून से लथपथ लाश मिली


जबलपुर. तिलवारा के मेखला रिसोर्ट में एक युवती की खून से लथपथ लाश मिली है। युवती के शरीर में चोट के निशान पाए गए है, पुलिस ने रिसोर्ट के रजिस्टर से पता चला है गुजरात से आए युवक के साथ युवती दो दिन पहले रुकी थी.

तिलवारा पुलिस के अनुसार मेखला रिसोर्ट में गुजरात निवासी अभिजीत पाटीदार युवक के साथ युवती दो दिन पहले आकर रुकी थी। अभिजीत व युवती साथ में घूमने के लिए गए और रात को आकर रुक गए, दूसरे दिन अभिजीत कही चला गया। युवती अकेली कमरे में रुकी रही.रात को कमरे से खाने के लिए कोई आर्डर नहीं किया गया.
आज दोपहर 12 बजे तक जब कमरे से चाय व नाश्ता के लिए भी आर्डर नहीं किया तो होटल के मैनेजर को संदेह हुआ। मैनेजर की सूचना पर पहुंची तिलवारा पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरा खोला तो अंदर बिस्तर पर युवती खून से लथपथ मृत हालत में पड़ी थी.जिसके हाथ की कलाई की नस कटी है, गले में गंभीर चोट के निशान थे।

पुलिस ने जब युवती के पास रखे बैग की जांच की तो आधार कार्ड मिला, जिससे यह पता चला कि युवती जबलपुर के ओमती क्षेत्र की रहने वाली है. पुलिस को पूछताछ में होटल के कर्मचारियों ने बताया कि गुजरात से आया अभिजीत नामक युवक बीती शाम निकला.इसके बाद वह कब आया है या नहीं आया, पता नहीं है. पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीं कमरे का दरवाजा बाहर से लगा हुआ था.पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.